बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक का सैक्सी बूब्स डांस

इन दिनों रुबीना दिलाइक सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। रुबीना दिलाईक बिग बॉस 14 की विजेता है और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो अपलोड को है। जिससे वह विडियो बड़ी तेजी से सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक गया। रुबीना दिलाइक  पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं। रुबीना दिलाइक अभिनेत्री अब सोशल मीडिया पर और भी अधिक सक्रिय हो गई है और उन्होंने अपना एक बहुत ही हॉट विडियो और  खुबसूरत तस्वीरे इंस्ट्राग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें वह टच इट गाने पर अपनी सेक्सी अंदाज में डांस करते हुए एक विडियो अपलोड अपलोड किया है।


अगले दिन शनिवार को, अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने एक बार फिर सभी फैंस की निगाहें अपनी ओर खींच लीं।  जिसमें वह एक स्वमिंग पूल के सामने अपने खुबसूरत अंदाज में डांस का एक चटाकेदार वीडियो शेयर किया।  इस वीडियो में रुबीना दिलाइक को कीदी के वायरल गाने 'टच इट' पर नाचते हुए देखा जा सकता है। रुबीना दिलाइक के हॉट हिट एक दो डांस मूव्स देखने में बहुत आकर्षक हैं और बहुत जल्दी ही 3लाख से अधिक लोगों ने उसको देख भी लिया ।

उन्होंने इस विडियो में , एथलीजर वियर पहन रखी है तथा जिसके साथ उन्होंने एक बेबी पिंक रंग की स्पोर्ट्स ब्रा भी पहन रखी है।  उसी के साथ उन्होंने एक ही रंग की लेगिंग भी पहनी हुई है। जिसमें वह बहुत ज्यादा हॉट और रोमांटिक लग रही हैं। एथलीजर वियर के साथ उन्होंने अपने बालों को बड़ी अच्छी तरह से बांध रखे थे। 

विडियो के कैप्शन भाग में उन्होंने एक इमोजी और केक को लगा रखा था।  रुबीना के केक वाले  इमोजी के साथ इउन्होंने "वाइब-इन" भी कैप्शन में जोड़ा हुआ है। जिससे यह पता चलता है कि 26 अगस्त को उनका जन्म दीन था। 

कुछ दिन पहले रुबीना दिलाइक स्टेबिन बेन के संगीत वीडियो "भीग जाउंगा" में भी नजर आई थीं। उन्होंने उसी का बीटीएस(BTS) वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जहां वह एक लंबे और बड़े आकार का  लाल गाउन पहने देखा जा सकता है।  जहां नीचे कैप्शन रुबीना दिलाइक ने लिखा, "द गाउन स्टोरी फॉर ,भीगजौंगा।

इसी तरह , उन्होंने गाने की स्टेज से कुछ खुबसूरत तस्वीरें भी अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि गाने को शूट करना कितना कठिन काम था और उन्होंने लिखा कि चोटियों पर चढ़ने से लेकर जंगल पार करने तक, यह एक बहुत ही मुश्किल काम था जिसे अच्छी तरह से पूरा किया गया।  मेरी अद्भुत टीम की मदद से।"

Post a Comment

Previous Post Next Post