जुहू में चल रहा हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट पुलिस ने पकड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा खान एक सेक्स रैकेट चलाती पकड़ी गईं। उनको मुंबई पुलिस ने जुहू स्थित एक होटल से पकड़ी गईं। इसी होटल से ईशा खान अपने इस सेक्स के धंधे को संचालित किया करती थी। 


पुलिस सूत्रों के अनुसार ईशा खान ने बताया कि 2 घटें सेक्स का रेट 2 लाख रुपए थी। ईशा खान के अनुसार सभी लड़कियां जुहू स्थित होटल आया करती थी। जहां ईशा हर लडकी से 50 हजार रूपए लेती थी।

ईशा खान ने पुलिस को बताया कि लॉकडॉउन में उनको काम नहीं मिला। वैसे किसी टीवी कार्यक्रम काम मिल जाता था। लेकिन लॉकडॉउन के बाद आर्थिक स्थिति ठीक नहीं रही। इसलिए इस धंधे को संचालित करने लगी।

क्यों कि यहां हर घंटे में लाखों रुपए कमाये जा सकते थे और इस काम को करने के लिए बहुत लड़कियां भी मिल जाती थी। 

ईसा खान को पुलिस ने बड़ी शानदार तरीके से पकड़ा। पुलिस का एक बंदा ईशा खान के पास ग्राहक बनकर गया। जहां उसने ईशा खान से सैक्स के रेट से लेकर कब से यह कार्य शुरू किया। 

वैसे बॉलीवुड में आये दिन इस तरह के सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया जाता है। जिसमें पता नहीं कितनी लड़कियां और कितने बड़े बड़े लोग शामिल होते हैं। 

अभी मुंबई में एक हाई प्रोफाइल पोर्न फिल्म बनाने का मामला आया। जिसमें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह पोर्न वीडियो बनाकर ऑनलाइन साइट्स के द्वारा पैसा कमा रहे हैं और जिसमें एक दो हीरोइन भी पकड़ी गईं। पुलिस के अनुसार इस पोर्न विडियो की सहायता से राज कुंद्रा हर दिन लाखों रुपए कमाते थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post