अभिनेता प्रकाश राज अपनी ही पत्नी से पुनः शादी की और क्यों


अभिनेता प्रकाश राज ने पुनः अपनी पत्नी पोनी वर्मा से शादी करने का निर्णय लिया। प्रकाश राज का तमिल और हिंदी सिनेमा में बहुत बड़ा नाम है। उनकी विलेन बाली एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आती है।इन्होंने बहुत मशहूर  सिंघम और वॉन्टेड जैसी फिल्मों में काम किए। दक्षिण भारत के सिनेमा में इनका बहुत नाम है। 


प्रकाश राज ने एक ट्वीट ट्विटर पर शेयर किया। जिसमें वो अपनी पत्नी पोनी वर्मा से एक बार पुनः शादी करना चाहते हैं।प्रकाश राज का कहना है कि उनका बेटा वेदांत उनकी शादी का गवाह बनना चाहता है। इसलिए उन्होंने इस रात एक बार फ़िर से अपनी पत्नी से शादी कर ली हैं। उनका कहना है कि वह और उनकी पत्नी लगभग 11 साल से एक साथ हैं तथा मैं इसको यादगार बनाना चाहता था और मेरा बेटा वेदांत इसका गवाह बनना चाहता था। 


ट्वीटर उन्होंने कुछ फोटो ट्वीट किए हैं। जिसमें वो दोनो बहुत रोमांस मूड में लग रहें हैं। प्रकाश राज अपने ट्वीट में लिखते हैं कि हमने आज रात फिर से शादी की..क्योंकि हमारा बेटा वेदांत इसे देखना चाहता था।

We got married again tonight..because our son #vedhant wanted to witness it 😍😍😍. Family moments #bliss pic.twitter.com/Vl29VlDQb4

— Prakash Raj (@prakashraaj) August 24, 2021

इसके बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट किया जिसमें वो अपनी पत्नी और अपने प्रेम के बारे में लिखते हैं कि "यह बहुत सही निकला .. रात में अजनबियों के लिए" .. धन्यवाद मेरी प्यारी पत्नी .. एक अद्भुत दोस्त होने के लिए .. एक प्रेमी और हमारे जीवन में एक साथ एक महान सह यात्री ..

प्रकाश राज और उनकी पत्नी पोनी


इसके अलावा प्रकाश राज का एक दूसरा पहलू भी है जिसमें वो मोदी के कट्टर दुश्मन हैं। उनको मोदी और हिंदूवादी लोग बिल्कुल नहीं भाते हैं। जबकि वो भारतीय वामपंथियों और कट्टर इस्लामिक लोगों के बड़े समर्थक हैं। जिसमें चाहें कन्हैया कुमार हो या उमर खालिद हो। जिन पर भारत विरोधी नारे लगवाने का आरोप है।


वैसे ये उनके अपने विचार हैं क्यों कि हर व्यक्ति को भारत बोलने और अपने विचार प्रकट करने की आजादी है। लेकिन उनकी पत्नी और अपने बेटे के लिए प्रेम एनक अलग पहलू है। जिसमें कोई सवाल नहीं उठा सकता है। क्यों कि प्रेम व्यक्ति के जीवन में पूर्णता प्रदान करता है। खासकर पत्नी जो सदा अपने पति के साथ उसके दुःख और सुख में साथ रहती हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post