देवोलीना भट्टाचार्जी का यह अवतार देखकर प्रशंसक हैरान।

देवोलीना भट्टाचार्जी भारत के छोटे पर्दे के सबसे प्रसिद्ध टीवी सीरियल "साथ निभाना साथिया" में लीड रोल में थी। जिसमें इन्होने एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था और उन्होंने ने जिस तरह किरदार निभाया था। वो बहुत ही शानदार अभिनय था। इनके अभिनय के कारण ही वह सीरियल बहुत ज्यादा प्रसिद्ध हुआ है।


लेकिन वास्तविक जीवन में देवोलीना भट्टाचार्जी जी बहुत ही मॉडर्न जिंदगी जीती हैं। "साथ निभाना साथिया"  सीरियल की गोपी बहू अर्थात् देवोलीना भट्टाचार्जी जी का  22 अगस्त के दिन जन्म दिन था जिसमें उन्होंने बिकनी पहन कर बेवी डांस किया। जिस पर उनके फैंस कह रहे हैं कि गोपी अपने संस्कार भूल गईं हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने बेबी बोल्ड डांस करने का विडियो व कुछ फोटो इंस्ट्राग्राम पर शेयर किए थे। जिसमें वो बड़े खूबसूरत अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। इस रूप में देखकर उनके कुछ फैंस संस्कारों की दुहाई दे रहें और कुछ उनके खूबसूरत अंदाज को देखकर बड़े प्रसन्न हैं।

तो  कुछ फैंस कह रहे हैं कि गोपी बहू यह क्या है। अगर कोकिला आ गईं तो बहुत नाराज होंगी। दूसरे उनको जन्म दिन की बधाई दे रहे थे। 

इस्टाग्राम फोटो में आप देवोलीना भट्टाचार्जी को टू पीस ड्रेस और कमर पर एक स्कार्फ पहनें हुए देख सकते हो। जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी जी बहुत सुंदर लग रही हैं और अपने जन्म दिन की खुशी में जश्न मना रहीं हैं।

जैसे ही देवोलीना भट्टाचार्जी जी के सोशल मीडिया पर इस तरह के फोटो शेयर किए। तो उनके कुछ प्रशंसकों ने उनके कम कपड़ो को लेकर सवाल खड़े किए तो कुछ ने उनके संस्कारो पर ही सवाल खड़े किए।

वैसे लोगों ने उन्हें साथ निभाना साथिया सीरियल में एक आदर्श और संस्कारी बहू के रुप में देखा था लेकिन उनके प्रशंसकों ने देवलीना भट्टाचार्जी को हॉट और रोमांटिक अंदाज  में कभी नहीं देखा। उनके इस तरह के अवतार को देखकर लोग बहुत अचंभित हैं। कुछ प्रशंसक उनके इस रूप को फॉर्मली ही ले रहें हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post