Spiderman No Way home " फिल्म का ट्रेलर भारत और दुनिया में क्यों ट्रेंड हो रहा है?

       सोशल मीडिया प्लेट फार्म पर Spiderman No Way home " फिल्म का ट्रेलर भारत और दुनिया में ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। इसको लेकर जो फैंस हैं। वह क्यों भड़क गए हैं। 




इसका प्रमुख कारण है कि स्पाइडर नो वे होम (Spiderman No Way home ) फिल्म का अवेटेड ट्रेलर यूट्यूब और दूसरे सोशल मीडिया साइट्स पर लीक हो गया।

    लेकिन जिस तरह यह ट्रेलर यूट्यूब सहित दूसरे प्लेटफॉर्म पर लीक हुआ और इसकी जानकारी Sony Univers की टीम को हुई तो उन्होंने इस लीक ट्रेलर को यूट्यूब सहित अन्य सभी साइट्स से वीडियो हटवा दिया। हालाकि यह वीडियो अभी बहुत सारे सोशल साइट्स पर मौजूद हैं और जिसको लेकर Spiderman No Way home फिल्म के  पूरी दुनिया के फैंस सोशल मीडियासाइट्स भिन्न भिन्न मीम्स शेयर कर रहें हैं।

    कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि इस ट्रेलर को जिस बंदे ने रिलीज किया है और यदि सोनी उस बंदे पर केस करती है। तो वो उसका केस लड़ेंगे।

    वैसे इस मूवी में स्पाइडर मैन पीटर पार्कर का राज पुरी दुनिया के सामने आ जाएगा। जितनी भी स्पाइडर मैन सीरीज की हॉलीवुड फिल्म आई हैं उनमें कही भी पीटर पार्कर का राज पब्लिक के सामने नहीं खुला। लेकिन इस बार स्पाइडर मैन नो वे होम में पीटर पार्कर का राज पूरी दुनिया के सामने होगा। इसके सुपर हीरो टॉम हॉलैंड दुनिया के सामने अपना राज छुपाने में असमर्थ हैं। 

    इस सबसे ज्यादा इंतजार करने वाली मूवी का ट्रेलर रिलीज होने से यह पता चल रहा है कि फिल्म में इस बार कई राज खुलने जा रहे हैं।

    इस ट्रेलर में जो स्पाइडर मैन नो वे होम में अपनी दुनिया के सामने पहचान खुल जानें से बहुत परेशानी में पड़ जाते  हैं। इस ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि जब दुनिया के सामने पहचान आने के बाद टॉम हॉलैंड डॉ स्ट्रेज के पास जातें हैं और उनसे मदद मांगते हैं कि दुनिया की यादस्स्त मिट जाए। कि वो स्पाइडर मैन था। लेकिन यहां डॉ स्ट्रे पीटर की मदद करते हैं और यह उसके लिए बहुत ही खतरनाक साबित हुआ है। क्यों कि इसके बाद पीटर को अपने स्पाइडर होने के महत्त्व को को पहचाना है।

    यह मूवी भारत में भी सभी सोशल साइट्स पर टॉप ट्रेंड में हैं और इसके बारे में जानकारी भारत की सभी सोशल साइट्स पर उपलब्ध है।

    जिस तरह यह ट्रेलर रिलीज हुआ है। इसको लेकर बहुत सारे फैंस सोशल साइट्स पर मिम्स बनाकर शेयर कर रहें हैं। एक ट्विटर यूजर टॉम साहू कहते हैं कि शुरू करने से पहले, क्या किसी ने रबर बैंड के साथ रोल किए गए स्पाइडर-मैन नो वे होम ट्रेलर को खो दिया?…क्योंकि हमें रबर बैंड  मिला।




Post a Comment

Previous Post Next Post