आज नागिन 2 में अपने किरदार से तहलका मचाने वाली मोनी रॉय का जन्म दिन । मोनी रॉय के कुछ हॉट और सेक्सी अवतार

मोनी रॉय भारत की विख्यात अभिनेत्री ,डांसर व टीवी कलाकार हैं। जिनका सिनेमा जगत में अभिनय बहुत ही शानदार रहा है। उनके अभिनय ने लोगों के दिलों को जीत लिया है और जिस कारण उनके फैंस की संख्या में दिनों दिन वृद्धि हो रही है। उनके हॉट रोमांटिक और सेक्सी अंदाज से उनके फैंस में जोश आ जाता है। आज 28 सितम्बर की तारीख मोनी रॉय के लिए बहुत ही मूल्यवान है। क्यों कि आज के दिन उनका जन्म हुआ था। इसलिए आज उनका जन्म दिन भी है। आज मोनी रॉय के जन्म दिन पर उनके जीवन से संबंधित कुछ बातों को जानेंगे। 




मुख्य आकर्षण

1. मोनी रॉय की जिंदगी के बारे में विस्तार से वर्णन।

2. मोनी रॉय के कैरियर की शुरूआत का वर्ष।

3. मोनी रॉय की प्रसिद्धि का श्रेय जाता है।

4. मोनी रॉय के सोशल मीडिया पर फॉलोवर की संख्या।

मोनी रॉय का जन्म 28 सितंबर 1985 को कुच बिहार पश्चिम बंगाल में एक बंगाली ब्राह्मण परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम अनिल रॉय और माता का नाम मुक्ति रॉय है। उनके दादा जी शेखर चंद्र रॉय एक प्रसिद्ध जात्रा थिएटर कलाकार रहें हैं। इसके साथ ही उनकी माता भी एक कलाकार थी और पिता पश्चिम बंगाल के जिला कूच बिहार जिलापरिषद् के ऑफिस के प्रमुख भी रह चुके हैं। मोनी रॉय ने अपनी प्राथमिक शिक्षा बाबुरहाट कूच बिहार के केन्द्रीय विद्यालय में की थी और अपनी आगे की पढ़ाई "मिरांडा हाउस ऑफ दिल्ली यूनिवर्सिटीी" से की है। इन्होने "मास कम्युनिकेशन" की पढ़ाई जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय से की है। इसी के बाद इनको मुम्बई में काम मिलना शुरू हो गया था। 



मोनी रॉय ने अपने कैरियर की शुरूआत 2006 में एकता कपूर के ड्रामा "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" से की थी। जिसमें उन्होंने कृष्णा तुलसी का किरदार निभाया था और उनके विपक्ष में पुकित समारत थे। इसके बाद इन्होंने "जरा नच के दिखा" टीवी सीरियल में भाग लिया था और उसका मोनी रॉय ने पहला सीजन ही जीत लिया था।





लेकिन उनकी प्रसिद्धि का श्रेय "नागिन 2 टीबी सीरियल" को जाता है। जिसमें यह मुख्य किरदार में थी और इन्होंने नागिन 2 में "शिवन्या" का किरदार निभाया था। मोनी रॉय ने नागिन 2 में शिवन्या किरदार बहुत ही सुंदर और रोमांटिक मूड में निभाया था। जिसको भारत के दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इसी नागिन सीरियल के कारण मोनी रॉय की प्रसिद्धि में चार चांद लग गये थे। जिस कारण उनको फॉलो करने वाले लोगों की संख्या बढ़ती गई। 


मोनी रॉय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। जिनमें खासकर इंस्ट्राग्राम पर वह अपने रोमांटिक और हॉट फोटो शेयर करती हैं। उनका हॉट रोमांटिक और सेक्सी अंदाज लोगों को उनके ओर खिंचे लाता है और इसके साथ ही उनका अभिनय लोगों को बहुत ही शानदार लगता है। जिस कारण उनके सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की की संख्या बढ़ती ही जा रही है। इस समय मोनी रॉय का इंस्ट्राग्राम पर उनको फॉलो करने वाले लोगों की संख्या 19.2 मिलियन है और ट्विटर पर उनके फैन्स की संख्या 3.1मिलियन है।



Post a Comment

Previous Post Next Post