बड़े भईया की दुल्हनियां सीरियल की उर्फी जावेद के कारनामें

ऊर्फी जावेद एक जानी मानी टीवी कलाकार हैं जो सोनी टीवी पर आने वाले "बड़े भईया की दुल्हनियां सीरियल" में काम कर चुकी हैं। 

लेकिन वो इन दिनों वह खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हमें लगता हैं यह लोग चर्चा में बने रहने के लिए कुछ भी करते हैं। ऐसा ही कुछ उरफी जावेद ने किया। जिन्होंने फैशन के नाम पर कुछ भी पहन लेने की कसम खा रखी है।


टीवी कलाकार उर्फी जावेद, जिनको हाल में ही  'बिग बॉस ओटीटी' में देखा गया था। उनको बुधवार को मुम्बई हवाई अड्डे पर पपराज़ी में ऐसे भद्दे कपड़ो में देखा गया था। इस तरह की नग्नता को देखकर लोगों ने इस बड़े भईया की दुल्हनियां सीरियल की एक्ट्रेस को बड़ी खरी खोटी सुनाई और लोगों ने खूब जमकर ट्रोल किया। 


ऊर्फी जावेद  फैशन के प्रति उत्साहित रहती हैं और इस बार उन्होंने अपने बोल्ड डेनिम लुक से सभी की नजरे अपनी तरफ आकर्षित की। उन्होंने आधा क्रॉप बर्स्ट डेनिम जैकेट और मिलती जुलती हरे रंग की जींस भी पहन रखी थी। हालाकि उर्फी जावेद हमेशा ही अपने आपको लोगों की नजर में बनाए रखने के लिए वह इस तरह के कपड़े पहनते रहती हैं।


      उन्होंने साथ में ही अपने लुक को पूरा करने के लिए टॉप के नीचे पिंक रंग का एक ब्रा पहन रखा था जो कि पुरी तरह से दिख रहा था। इसके एक जोड़ी काले रंग के तथा ऊंची एड़ी के जूते पहन रखें थे।

अब उनकी इसी फैशन को लोगों ने अपना आपा खो दिया और लोगों ने उनकी जमकर खिंचाई की। 

इनमें एक इंस्ट्राग्राम यूजर मोनिका कुमारी कहती हैं कि  बहन क्या फायदा तेरा जैकेट पहनने का जब तुझे ब्रा दिखाना ही है।

शर्मा प्रिंसेज भी कहती हैं कि ऊर्फी जावेद की आधी टी शर्ट कुत्ता खा गया है।

आईजी इद्दू नाम का इंस्ट्राग्राम यूजर कहता है कि जब टेलर को कम पैसे दोगे तो वो ऐसे ही कपड़े सिलकर देता है।

एक दूसरे भाई कहते हैं कि दीदी के कपड़े लगता है, कम पड़ गए हैं। कोई मेरे घर का पता दे दो। मै अपनी पेंट फाड़ कर उसका आधा कपड़ो दे दूंगा।

आतिशा कहती हैं कि बाहर से कोई अंदर न आ सके और अंदर से कोई बाहर न जा सकें।

Post a Comment

Previous Post Next Post