श्रद्धा कपूर दुल्हन के लाल लहंगे में एक दुल्हन के रूप में ।

श्रद्धा कपूर भारत की एक विख्यात हिंदी सिनेमा की की अभिनेत्री हैं। जिनका अभिनय बहुत ही सुन्दर और आकर्षक होता है। वैसे श्रद्धा कपूर जो भी कपड़े पहने उसमें वो बहुत ही सुन्दर और प्यारी लगती हैं। लेकिन दो दिन पहले उन्होंने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर किए हैं। जिनमें वो बहुत ही खुबसूरत अंदाज में फोटो शूट करवा रहीं हैं। जिससे उनके फोटो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फैल गए।

श्रद्धा कपूर फाल्गुनी पीकॉक दुल्हन संग्रह


जिसमें वो एक लाल रंग का दुल्हन वाला लहंगा के साथ गोल्डन कलर की कोटिंग और एक सुंदरसी चोली पहने हुई हैं। इस लहंगे में वह एक सुंदर भारतीय दुल्हन लग रहीं हैं। उनके चहरे पर बहुत प्यारी मुस्कान दिख रही है।  उन्होंने फोटो के नीचे कैप्शन में द इक्विसाइट कलेक्शन फाल्गुनी लिखा था। जिसका अर्थ है कि उन्होंने यह फोटो शूट फाल्गुनी शेन पीकॉक इंडिया वीक 2021 के लिए कराया था  श्रद्धा कपूर ने फैमस फाल्गुनी शेन पीकॉक  इंडिया पीकॉक वीक 2021 के फैशन  शो में अभिनय किया।

  


      श्रद्धा कपूर एक दूसरे लहंगे में भी शूट करवाया था जिसमें वो एक दुल्हन संग्रह के लिए, श्रद्धा ने गोल्डन कढ़ाई के साथ एक गोल्डन कलर का लहंगा और ब्लाउस पहने हुई हैं। जिसके ऊपर एक सुंदर सा दुप्पटा भी है। जिसमें आधुनिक दुल्हन के सौंदर्यशास्त्र के साथ पारंपरिक तत्वों को मिलाया गया था।

      

      इस फाल्गुनी पीकॉक दुल्हन संग्रह  वीक 2021 की शूटिंग ताजमहल में हुऐ थी। जिसमें श्रद्धा कपूर एक आधुनिक और परंपरागत दुल्हन के रूप में दिख रही हैं।

 

    

   

Post a Comment

Previous Post Next Post