नुसरत जहां ने शादी निखिल से की लेकिन बच्चें के पिता का खुलासा नहीं किया

नुसरत जहां बंगाल की एक फैमस अभिनेत्रि हैं। जिन्हें उनके बोल्डनेस के लिए जन जाता है। लेकिन इन दिनों वह किसी ओर कारणों से चर्चा में हैं। 


नुसरत जहां ने 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था। नुसरत जहां के बेटे को उनके ब्वॉयफ्रेंड यशदास गुप्ता के हाथों में लिए दिख रहें थे। नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है।

नुसरत जहां और ब्वॉयफ्रेंड यसदास गुप्ता

नुसरत जहां ने 2019 में कोलकाता के कपड़ा व्यापारी निखिल जैन से तुर्की में हिंदू रोतीरिवाज से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी भारत में हिंदू मैरिज एक्ट के अन्तर्गत दर्ज नहीं हुई थी। 

नुसरतजहां और निखिल जैन

शादी के तुरंत बाद निखिल जैन और नुसरत जहां के बीच अनबन हो गई और वे एक दूसरे से अलग अलग रहने लगें। इसी बीच नुसरत जहां ने अपने पुराने ब्वॉयफ्रेंड यशदास से लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगीं। लेकिन उन्होंने अपने बेटे के बाप का नाम बताया नहीं। 

उधर निखिल जैन ने भी कह दिया था कि नुसरत जहां  के गर्भ में जो बच्चा है वो उनका नहीं है। उन्होंने कहा कि नुसरत जहां और उनके बीच शारीरिक संबंध बने ही  नहीं थे। तो यह मेरा बच्चा बिल्कल  नहीं हो सकता है।


अभी नुसरत जहां और निखिल जैन का तलाक नहीं हुआ है। फ़िर भी वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही हैं। वो इस तुर्की में हुई शादी मानती ही नहीं है।

हा आपको मैं यह बताया चलूं कि नुसरत जहां टीएमसी की लोकसभा की सांसद भी हैं। जिस दिन वो पहली बार लोकसभा गई थी। तो उन्होंने आधुनिक पोशाक पहन रखी थी। जिसमें वह बहुत ही सुन्दर और बोल्ड लग रही थी। इनके साथ उनकी साथी सांसद मिमी चक्रवर्ती हैं। यह भी टीएमसी की सांसद हैं।



Post a Comment

Previous Post Next Post