अमाला पाउल के बिकनी अवतार ने उनके फैंस के अंदर आग लगा दी।

अमाला पाउल के हॉट फोटोशूट ने उनके चाहने वालों के बीच आग लगा दी। जिसने उनके इन फोटो को देखा। वो सिर्फ़ देखता ही रह गया। अमाला पाउल एक खुले विचारों वाली हीरोइन हैं। जो अपने विचारों और जिन्दगी के बारे में इंस्ट्राग्राम पर शेयर करती रहतीं हैं। इस बार भी उन्होंने अपने फोटो को इंस्ट्राग्राम पर शेयर कर अपने विचारों को अपने फैन्स के बीच साझा किए हैं।

 मुख्य आकर्षण

 1. अमाला पाउल का समुद्री तट पर बिकनी अवतार

 2. अपने हर फोटो में कैप्शन के साथ अपने विचारों को प्रकट किया।

 3. दक्षिण भारतीय फिल्मों की हीरोइन 

अमाला पाउल ने हाल में एक समुद्र तट पर बिकनी पहन कर फोटो शूट करवाया है। उन्होंने अपने इन बिकनी अवतार वाले फोटोज़ को इंस्ट्राग्राम पर शेयर किए हैं। जिन फोटो में अमाला पाउल ने हल्के हरे रंग के कपडे को अपनी कमर से लपेटा हुआ है। जिसमें वह बहुत ही खुबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ ही उन्होंने सफेद और लाल रंग की एक सुंदर बिकनी भी पहन रखी है। पाउल ने जिन फोटोज़ को इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं तथा इन फोटोज़ के कैप्शन में अपने विचारों को भी जोड़ा है।


उन्होंने अपना पहला फोटो समुद्र के तट पर बैठकर खुबसूरत अंदाज़ में पोज दे रहीं हैं। जिसके नीचे कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि दिन से मैंने अपनी तुलना हर किसी से करना बंद कर दिया और मैंने बस यह स्वीकार कर लिया है। कि मैं अजनवी और अजीब तरह की जगह से बाहर हूं। वह आगे लिखती हैं कि मैं इसे इसी तरह से खोदती जा रही हूं कि मैंने अपनी खुशहाल जगह पा ली हो।  अंत में लिखती हैं कि मेरी अजीबता ही मेरा जादू है।


अमाला पाउल द्वारा इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए। उनके दूसरे फोटो में वह समुद्र तट की ओर शरीर किये हुए और चेहरा पीछे की ओर बहुत ही सुंदर तरीके से पोज दे रहीं हैं।  इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने ओसो की एक महान बात लिखी है कि हर व्यक्ति को खुद के लिए अपना खोजकर्ता होना चाहिए। मनुष्य को अपने आपको खुद परखना चाहिए। जिससे व्यक्ति को हजारों परमानंद, अपार आशीर्वाद, अकल्पनीय चीज़े मिलेंगी।


अपने बिकनी अवतार और रोमांटिक फोटो शूट के तीसरे फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि देवी क्या है। जिसका खुद अमाला ने उत्तर देते हुए कहा है कि एक महिला जो खुद को मन, शरीर और आत्मा के सभी स्तरों पर खुद को  जान ले  स्वीकार कर ले और खुद से प्यार करना सीख ले, वहीं देवी है। अमाला ने आगे कहा कि एक महिला को खुद का आत्मविकास और आत्मजागृति पर ध्यान देना चाहिए। इस तरह से उसे शांति , प्रेम और आनंद की प्राप्ति होती है।

अमाला पाउल भारतीय फिल्मों की हीरोइन हैं और जो मुख्य रूप से  तमिल, तेलगु और मलयालम फिल्मों की एक विख्यात हीरोइन हैं। 


Post a Comment

Previous Post Next Post