एक व्यक्ति को शादी के 6 महीनों बाद पता चलता कि उसकी बीवी एक किन्नर है।

दोस्तों जब एक लडका और लड़की का विवाह होता हैं तो एक लड़के के मन में अपनी शादी और शादी के बाद अपनी पहली रात के बारे में बहुत सोच रखा होता हैं। लडका और लड़की दोनों ही अपनी पहली रात को लेकर बहुत उत्सुक होते हैं। पहली रात दूल्हा और दुल्हन की सुहागरात के रुप में जानी जाती हैं। जिस दिन दूल्हा और दुल्हन प्रेम और जिस्मानी तौर पर एक हो जाते हैं।

     







लेकिन अगर किसी  दुल्हन  और दुल्हे की शादी के दिन से 6 महिनें तक कोई शारीरिक संबंध नहीं बनते हैं तो कुछ दुल्हन और दुल्हे के रिश्तों में कड़वाहट को कारण माना जाता हैं। 

लेकिन मुजफ्फरनगर के बडा बाजार निवासी एक नवयुवक की शादी  सहारनपुर की निवासी एक युवती से हुई थी। जब युवक की शादी युवती से हो जाती हैं तो वह सुहागरात के लिए कमरे में जाता है तब उस दिन युवती ने थकान का बहाना बनाकर सो जाती है। लेकिन जब पति पत्नी के पास सम्बन्ध बनाने के लिए जाता तो  पत्नी कोई न कोई बहाना बनाकर पति से दूर चली जाती। ऐसा पति के साथ लगभग पांच से छह महीने तक चला। जब जब पति पत्नी के पास सम्बन्ध बनाने के लिए जाता तब तब पत्नी पति से कोई न कोई बहाना बनाकर वहां से निकल लेती। 

  • जब परिवार को बहू के किन्नर होने का पता चला
  •  किन्नर लड़की के घर वालों ने लड़की के किन्नर होने की बात छुपायी।
  • किन्नर लड़की से तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर करना

जब पति और पत्नी के बीच 6 महीनों से कोई शारीरिक संबंध न बनने के बारे में पता चला तो परिवार तो घर बालों ने पता लगाया कि दुल्हन ऐसा क्यों कर रही है। घर वालों को जब अपनी बहू की की सच्चाई के बारे में पता चला तो परिवार वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। पूरा परिवार के लोगों को 440 वोल्ट का झटका लग गया कि उनकी बहू एक किन्नर है।

जब युवक और युवती की शादी की बात चल रही थी तब लडकी के घर वालों ने लड़की के किन्नर होने की बात नहीं बताई थीं। लेकिन जब शादी के बाद लड़की के द्वारा शारीरिक संबंध न बनाने के कारण पति और घर वालों को शक हो गया कि कुछ न कुछ गड़बड़ है। तब लड़के ने चुपके से किसी तरह पता कर लिया कि उसकी बीवी एक किन्नर है। 

जब पति को पता चल गया कि उसकी पत्नी एक किन्नर है तो उसने उससे तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर कर दी। इस बात का जब किन्नर पत्नी को पता चला तो उसने पति और परिवार वालों को झूठे मुकदमें में फंसा देने की धमकी दी और इस बात को छुपा लेने के लिए कहा। 

लेकिन परिवार वाले एक किन्नर लड़की को अपने घर में रखने को तैयार कतई तैयार नहीं थे। तब किन्नर पत्नी ने पुलिस को बुला लिया। तब पुलिस को परिवार की बहू के किन्नर होने का पता चला तो पुलिस ने लड़की और लड़के के परिवार वालों को थाने बुला लिया और लड़की को लड़की के परिवार वालों के संरक्षण में दे दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post