मोनी रॉय ने हॉफ टॉप पहनकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, बोल्डनेस की सारी हदें लांघ दी।। मोनी रॉय का हॉट और सेक्सी अवतार हॉट

मोनी रॉय भारत की विख्यात अदाकारा, मॉडल, डांसर और गायिका हैं। अब वह किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत छोटे पर्दे के नाटक "क्योंकि कभी सांस भी बहू थी" से की थी। जोकि एकता कपूर के निर्देशन में बना एक नाटक था। 


एकता कपूर के नाटक के बाद उन्होंने " देवों के देव महादेव" और "नागिन 2" टीवी सीरियल में लीड रोल निभाया था। देवों के देव महादेव टीवी सीरियल में उन्होंने प्रजापति दक्ष की बेटी व महादेव की पत्नी "सती" का किरदार निभाया था। इसके बाद नागिन 2 टीवी सीरियल में उन्होंने इच्छाधारी नागिन "शिवन्या" का रोल निभाया था। इसी नागिन 2 टीवी सीरियल में शिवन्या के किरदार ने उनको खूब प्रसिद्धि दी। जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड और बिंदास किरदार से दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी।

मोनी रॉय ने छोटे पर्दे से फिल्मी जगत में कदम रखा और अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म "गोल्ड" में अभिनय किया। गोल्ड मोनी रॉय के कैरियर की पहली बॉलीवुड फिल्म है। जिसमें उन्होंने लीड रोल निभाया है।

मोनी रॉय सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है और अपने सभी फैंस के साथ अपना एक दिल का लगाव बनाए रखती हैं। इन दिनों मोनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हैं। क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को शेयर की हैं। जिन तस्वीरों में उनका लुक बेहद खूबसूरत और सेक्सी लग रहा है। 

इन दिनों मोनी रॉय संयुक्त अरब अमीरात के शहर दुबई में हैं। जहां उन्होंने कुछ बोल्ड और हॉट फोटोशूट करवायें हैं। उन्होंने ने अपने हॉफ टॉप फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने काली कलर की जींस, उच्ची हील के काले जूते और बेहद खूबसूरत हाफ टॉप पहन रखा है।

मोनी रॉय ने एक ओर खुबसूरत ड्रेस पहन कर अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने नीले रंग की वेस्टर्न कल्चर की तुलूम ड्रेस पहने हुईं हैं। जिसमें भी वह हॉट अंदाज में पोज दे रहीं हैं। मोनी रॉय के इस बेहद हॉट और रोमांटिक अंदाज को लेकर उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।


इस पोशाक में एक तरफा आस्तीन को बारीक लपेटा गया है। इसी के साथ इसमें आस्तीन के एक तरफ और पोशाक के विपरीत साइड सीम के साथ एक अतिरंजित फ्रिंज विवरण भी है, जो इसे एक आदर्श फैशन स्टेटमेंट पोशाक बनाता है। जिसको पहन कर मोनी रॉय अपने प्रचलित अंदाज में पोज दे रहीं हैं। इस पोशाक की की


मत करीब 8000 भारतीय रूपए है। जिसको फ्रो इंडिया डॉट कॉम (Frow India) से खरीदा जा सकता है।


Post a Comment

Previous Post Next Post