गांधी जयंती की रात को एनसीबी ने आर्यन खान को ड्रग पार्टी करते पकड़ा

शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग पार्टी से गिरफ्तार किया है। उनके साथ 10 ओर लोगों को गिरफ्तार किया गया है। ड्रग पार्टी में पकड़े गए सभी आरोपी बड़े अमीर घरानों से संबंधित हैं। यह पार्टी महात्मा गांधी जयंती के पूर्व संध्या पर आयोजित की गई थी। जहां बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों की संताने गई थी। जिनमें शाहरूख खान के बेटे भी शामिल हुए थे। 

रेव पार्टी में पकड़े गए शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान


मुख्य खबरें

1. एनसीबी ने रेव पार्टी के बारे में जानकारी दी।

2. एनसीबी टीम ने इसरेव पार्टी से तीन महिलाओं को भी पकड़ा।

3. एनसीबी ने इस हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टी में शामिल होने वाले लोगों के बारे में बताया।

4. आयोजन कर्ताओं को एनसीबी का समन।

इस बड़ी रेव पार्टी के बारे में एनसीबी के प्रमुख एसएन प्रधान ने प्रेस एजेंसी एएनआई  को बताया है कि इसके लिए एनसीबी टीम ने दो सप्ताह लगातार जांच पड़ताल की है तथा पुख्ता सबूत और खूफिया जानकारी के आधार पर इस कार्यवाई को  अंजाम दिया गया। जिसमें बॉलीवुड लिंक भी सामने आया है। उनका यह इशारा शाहरूख खान के बेटे की ओर था।

इस रेव पार्टी से एनसीबी ने मुंबई के समुद्र तट के किनारे क्रूज पर से तीन महिलाओं को भी पकड़ा है। तीनों महिलाओं से पूछताछ करने के लिए एनसीबी इन्हें अपने मुख्यालय लायी। जहां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ में पता चला कि यह तीनों महिलाएं दिल्ली की रहनी वाली हैं। इस रेव पार्टी में शामिल सभी लोगों का सामान एनसीबी ने जब्त कर सीज कर दिया है।


एनसीबी ने इस हाई प्रोफाइल ड्रग पार्टी में पकड़े गए सभी लोगों के नामों का खुलासा कर दिया। जिसमें एनसीबी ने बताया कि मुंबई तट के किनारे के क्रूज से कुल 10 लोगों को पकड़ा गया है। इस रेव पार्टी में पकड़े गए आरोपियों के नाम अरबाज मर्चेंट ,मुनमुन धमेचा ,नूपुर सारिका ,इसमीत सिंह ,मोहक जसवाल ,विक्रांत छोकर,गोमित चोपड़ा हैं। इन नामों में बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख खान के लालडे बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। हालाकि जब आर्यन खान को एनसीबी ने पकड़ लिया। तो वह अपने बचाव में कह रहे हैं कि उनको इस पार्टी में किसी ने बुलाया था। मुझे नहीं पता था कि यहां ड्रग की पार्टी होने वाली है। लेकिन एनसीबी की टीम जांच कर रही है कि कहीं आर्यन खान ने भी तो ड्रग का प्रयोग नहीं किया है। अगर इस जांच में यह सिद्ध हो जाता है तो एनसीबी आर्यन खान को गिरफ्तार भी कर सकती है।


मुंबई तट पर रेप पार्टी का आयोजन करने वाले लोगों को एनसीबी ने समन जारी कर दिया है। जिनको एनसीबी के सामने कल सुबह 11 बजे तक पेश होना है। रेप पार्टी पर छापा डालने के बाद एनसीबी ने कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमें तीन महिलाएं भी शामिल हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post