मोनी रॉय, माधुरी दीक्षित, सुरभि ज्योती, कंगना रनौत और नेहा मलिक की दिलदार दिवाली, जानें विस्तार से

दिवाली रौशनी का त्यौहार है। जिसको पूरे भारत वर्ष में धूम धाम से मनाया जाता है। दिवाली को मानने में हमारा बॉलीवुड भी पीछे नहीं है। बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों ने अपने हॉट अंदाज में दिवाली को सेलिब्रेट किया और अपने सभी चाहने वालों को भी अपने हॉट और बोल्ड अंदाज में दिवाली पर शुभकामनाएं दीं।


नेहा मलिक

बॉलीवुड की जानी मानी मॉडल, डांसर व अभिनेत्री हैं। नेहा मालिक भी दीवाली को अपने हॉट अंदाज में मना रहीं हैं। उन्होंने अपने चाहने वालों को दिवाली की शुभ कामनाएं भी दी और इसी के साथ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हॉट तथा सेक्सी तस्वीरों को शेयर किया। इस अवसर पर उन्होंने बेहद सुंदर लहंगा चोली पहन रखा था। जिसमें उनका लुक बेहद हॉट और रोमांटिक लग रहा था। 

नेहा मलिक ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में अपने फॉलोअर्स के लिए दिवाली संदेश लिखा। जिसमें उन्होंने सभी को दिवाली की शुभ कामनाएं दी और आगे कहा कि सभी के सपने इस दिवाली पर पूरे हों।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित एक सभी भारतियों के लिए एक जाना पहचाना चेहरा है। जिनकी अभिनय हर भारतीय को आज भी आनंद देता है। 

माधुरी दीक्षित एक अभिनेत्री और निर्देशक  हैं। इन्होंने भारत के बॉलीवुड में ही ज्यादा अभिनय किया है। जिसको हम हिंदी सिनेमा भी कहते हैं। माधुरी ने क़रीब 60 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 


आज 4 नवंबर को दिवाली के अवसर पर अपने इंस्टाग्राम फॉलोवर्स को माधुरी दीक्षित ने बधाई दी। उन्होंने अपने दिवाली संदेश में लिखा कि दिवाली प्रकाश का त्यौहार है और इस दिवाली पर आपके  जीवन में खुशी का उद्गार हो।

मोनी रॉय

मोनी रॉय इन दिनों संयुक अरब अमीरात के दुबई शहर में हैं और उन्होंने इस बार अपनी दिवाली वहीं मनाई है। उन्होंने बड़ी दिवाली से पहले छोटी दीवाली पर देशवासियों और अपने फैन्स को बधाई दी थी। उन्होंने अपने बधाई संदेश में लिखा कि यह प्काश का त्यौहार सार्वभौमिक शांति, आत्मीय शांति, प्रेम और जागरूकता लेकर आए।


लेकिन आज 4 नवंबर 2021 को बड़ी दिवाली के दिन उन्होंने अपने अंदाज़ में दिवाली को मनाया। दिवाली के अवसर पर उन्होंने बड़ी ही खुबसूरत भारतीय परिधान साड़ी पहन रखी थी और उनके हाथ में जलता हुआ दीपक था। जिसमें वह बेहद खूबसूरत और मनमोहनी लग रही थी।

कंगना रनौत

कंगना रनौत हिंदी सिनेमा की क्वीन कहलाती हैं और जिनको उनके अभिनय से पहचाना जाता है। वह बहुत ही गर्म मिजाज की अभिनेत्री हैं। कंगना रनौत एक अभिनेत्री, निर्देशक और निर्माता भी हैं। जिन्होंने झांसी की रानी का किरदार निभाया था। उनकी यह फिल्म सुपर हिट हुई थी।

उन्होंने अपनी दीवाली की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर  की हैं। जिसमें उन्होंने अगले कुछ हफ्तों तक व्यस्त रहने और अपनी आने वाली फिल्म टीकू वेड्स शेरू  के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने सभी अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी।

शुर्भी ज्योती

सुरभि ज्योती भारतीय सिनेमा जगत की विख्यात अभिनेत्री हैं। उन्होंने नागिन 3 में हॉट और सेक्सी बेला सहनेगल का किरदार निभाया था। नागिन 3 में उन्होंने रोमांटिक इच्छाधारी नागिन का लीड रोल निभाया था। इसके साथ सुरभि ज्योती ने जी टीवी के कुबूल टीवी सीरियल में जोया फारूखी का किरदार निभाया है। स्टार प्लस के गीतांजलि सीरियल में भी काम किया।


इस दिवाली पर उन्होंने अपनी कुछ खुबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिनमें वह बहुत ही सुंदर और प्यारी लग रही हैं। उन्होंने अपने घर में खुबसूरत से रंगोली बनाई और वहीं बैठकर एक प्यारी तसवीर ली। इसके साथ सुरभि ज्योती ने अपने सभी चाहने वाले फैंस को बधाई दी।

निकी तंबोली

निकी तंबोली दक्षिण भारतीय फिल्मों की एक खुबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने ज्यादातर दक्षिण भारतीय फिल्मों में ही काम किया है। उनको सबसे ज्यादा प्रसिद्धि कंचना 3 से प्राप्त हुई है। हालाकि उन्होंने बिगबॉस14 और खतरों के खिलाड़ी 11 में भी भाग लिया। 


निकी तंबोली ने दिवाली के पावन पर्व पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की। अपने पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने सभी फैंस को दिवाली के अवसर पर शुभकामनाएं दीं और भारतीय देशी त्यौहार पर अपनी खुशी की भावनाओं को व्यक्त किया।

क्रीर्ति खरबंदा

क्रीर्ति खरबंदा भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री हैं और जिन्होंने ज्यादा काम कन्नड़ और तेलगु फिल्मों में काम किया है। हालाकि उन्होंने हिंदी सिनेमा में भी अच्छा खासा अभिनय किया है।

उन्होंने इस दिवाली पर अपने सभी इन्स्टाग्राम फॉलोवर्स को बधाई देते हुए कहा कि  दिया की रोशनी आप सभी के लिए वृद्धि, समृद्धि और खुशियां लेकर आए। आप सभी को और आपके सभी चाहने वालों को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं।

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना एक फैमस भारतीय अभिनेत्री हैं। जिन्होंने हिंदी सिनेमा और फिल्म जगत में काम किया है। उन्होंने सोनी सब के बाल वीर और क्योंकि सांस भी कभी बहू थी जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया और इन्हीं टीवी सीरियल्स से प्रसिद्धी अर्जित की।

इसके साथ वह खतरों के खिलाड़ी के सीजन 10 की विजेता रहीं हैं और उन्होंने बिग बॉस 14 में रनर अप भी रहीं हैं।

उन्होनें भी दूसरी अभिनेत्रियों की तरह अपने सभी इन्स्टाग्राम फॉलोवर्स को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया। जिनमें वह बहुत ही हॉट और बोल्ड अंदाज में पोज दे रहीं हैं। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में कुछ शब्द जोड़े। कि आकाश गुलाबी है तो मैं भी गुलाबी बन गई।

राशि खन्ना

राशि खन्ना ने भी अपने सभी मित्रों और फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और इंस्टाग्राम पर अपनी जलते दीप के साथ खुबसूरत तस्वीर शेयर की। 

जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि यह प्रकाश का त्यौहार आपके जीवन को प्रकाशवान  बनाए और ढेर सारी खुशियां तथा सुख समृद्धि लेकर आए। इसके बाद उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए दिवाली पर बधाई संदेश लिखा कि आपको और आपके पुरे परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post