प्रियंका चोपड़ा का रेट्रो लुक में हॉट अंदाज, दिवाली में पति निक जोनस के साथ लक्ष्मी गणेश की पुजा की तस्वीरें वायरल।

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ खूब धूम मचा रही हैं। हम सब जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक अमेरिकी नागरिक और बड़े सिंगर है। अभी वह अपने पति के साथ अमेरिका के कैलिफोर्निया के लॉस एंजेलिस शहर में रह रही हैं। अभी हाल में ही प्रियंका चोपड़ा एक पार्टी में शामिल हुईं थीं। जिसमें वह खुबसूरत लाल रंग की पंजाबी ड्रेस में नजर आईं हैं। जिसमें वह बहुत ही हॉट और बोल्ड लग रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा जोनस अमेरिका में अपने एक मित्र लिली सिंह की दिवाली पार्टी में शामिल हुईं थीं। जहां वह सब्यसाची मुखर्जी की खुबसूरत थ्री पीस एथनिक सूट में रेट्रो पंजाबी पोशाक में धूम मचा रही हैं।

इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा जोनस ने खुसूरत चस्मे पहन रखें हैं। जो उनके बिखरे बालों के साथ फिट बैठ रहें हैं। ज्वेलरी उनकी खुबसूरती में चार चांद लगा रही है। उनके गले में पड़ा हार उनकी हॉट और रोमांटिक अंदाज को निखार रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने लिली सिंह की दिवाली पार्टी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिनके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि क्या लिली सिंह को आदर्श मेजबान और दोस्त बनाती है?  वह पंजाबी की एक साथी है। इस साल के दिवाली समारोह का क्या शानदार अंत है!  इतनी शानदार शाम के लिए @lilly को धन्यवाद!

लिली सिंह की दिवाली पार्टी के सेलिब्रेशन से पहले प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर अपने पति निक जोनस के साथ मौज मस्ती की थी। उन्होंने अपने पति के साथ लक्ष्मी पूजन कार्यक्रम भी आयोजित किया था। जिसमें दोनों पति पत्नी ने माता लक्ष्मी और गणेश की पुजा की थी। 

उन्होंने लक्ष्मी और गणेश के पुजन की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि माता लक्ष्मी और गणेश हमारे घर में सुख समृद्धि लेकर आए।

प्रियंका चोपड़ा दिवाली सेलिब्रेशन में यहीं नहीं रुकी थी। उन्होंने अपने पति के साथ झूला भी झूला था और घर की सीढ़ियों पर बैठकर उन्होंने भारतीय परिधान में खूबसूरत तस्वीर शेयर की। 

उन्होंने अपने पति के साथ झूला झूलते हुए तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है कि हमारे पहले घर में एक साथ हमारी पहली दिवाली यह हमेशा खास रहेगी।  इस शाम को इतना खास बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। तुम मेरे देवदूत हो।  उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने हमारे घर और मेरी संस्कृति को न केवल पोशाक पहनकर बल्कि रात को नाच कर सम्मानित किया, आपने मुझे ऐसा महसूस कराया कि मैं घर वापस आ गईं हूं और सबसे अच्छे पति और साथी निक जोनस के लिए, आप वही हैं जो सपने बनते हैं।  मुझे तुमसे प्यार है।  मेरा दिल बहुत आभारी और पूर्ण है। आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post