पदमश्री पुरुस्कार मिलने के बाद कंगना रनौत ने धमाका कर दिया, जानें पदमश्री मिलने पर कंगना रनौत ने क्या कहा

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हैं। जिन्हें कल 8 नवंबर को भारत के राष्ट्रपति ने पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया है। उनको पद्मश्री पुरस्कार पुरस्कार उनके कला क्षेत्र में योगदान के लिए दिया गया है। 


गुरु, माता पिता और देशवासियों का धन्यवाद

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह अपनी मेहनत, माता पिता और गुरुओं को धन्यवाद देती हैं। उन्होंने इस वीडियो में कहा है कि एक कलाकार के रुप में मुझे प्यार, सम्मान,स्वीकृतियां, और पुरस्कार बहुत सारे मिले हैं। लेकिन कल मुझे एक आदर्श नागरिक होने के नाते मुझे पद्मश्री पुरस्कार प्राप्त हुआ है। उन्होंने भारत सरकार और देशवासियों का इस सम्मान के लिए शुक्रिया कहा।

कंगना का वीडियो

कंगना रनौत का जीवन संघर्ष

उन्होने अपनी सफलता के बारे में भी लोगों से अपने विचार साझा किए हैं और लोगों को बताया कि जब मैं छोटी थीं। तब मैंने बहुत मेहनत और संघर्ष किया है। लेकिन 10 वर्षों तक कोई सफलता नहीं मिली थी। अब जाकर मुझे जीवन में सफलता प्राप्त हुईं हैं।

बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस पर हमला

कंगना रनौत ने भारत के बड़े बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस पर भी जमकर निशाना साधा और उन्होंने कहा कि मैने कई बड़े बड़े हीरो के साथ काम करने से मना कर दिया। आइटम गर्ल या अश्लीलता वाली फिल्मों में काम करने से मना भी कर दिया है। जिस कारण से वह मेरे दुश्मन बन गए हैं। 

कॉस्मेटिक सामानों का वहिष्कार किया

कंगना रनौत ने देशवासियों को बताया कि उनके पास बड़ी बड़ी कॉस्मेटिक सामानों की कंपनिया विज्ञापन के लिए आई थी। लेकिन मैने इस तरह के सामानों का प्रचार करने से साफ़ इंकार कर दिया।

कंगना रनौत का देश विरोधियों पर हमला

उन्होंने देश विरोधियों के बारे में बोला कि जब मैं बड़ी हुईं। तो मेरे अंदर देश के प्रति जागरूकता भी आई। फिर मैं खालिस्तानी, जिहादी, देश तोड़ने वाली शक्तियों और दुश्मन देश के खिलाफ़ अपनी आवाज उठाई है। उन्होंने आगे कहा कि जब मैं इन लोगों के खिलाफ़ खड़ी हुई हूं। तब से मुझ पर कई केस दर्ज करवा दिए गए हैं। लेकिन मैं देश के लिए हमेशा संघर्ष करती रहूंगी।

कंगना रनौत का डरपोक लोगों पर हमला

कंगना रनौत ने उन लोगों पर भी हमला बोला। कि जो उन्हें देशविरोधी शक्तियों के खिलाफ़ बोलने से रोक रहें थे और कह रहे थे कि यह सब कर लेने से आपको क्या प्राप्त हो जायेगा। इस पर कंगना रनौत ने जवाब देते कहा कि यह पदमश्री पुरुस्कार ऐसे लोगों का मुंह बंद करेगा।

पद्मश्री की खुशी में कल विचार साझा किए

राष्ट्रपति से पद्मश्री पुरस्कार प्राप्त कर लेने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि बहुत पहले जब मैंने अपना करियर शुरू किया था। एक सवाल ने मुझे परेशान किया। मैंने खुद से पूछा कि किसी को पैसे चाहिए, किसी को प्रशंसक चाहिए। कुछ प्रसिद्धि चाहते हैं और कुछ सिर्फ ध्यान चाहते हैं... मुझे क्या चाहिए? गहराई से मैं हमेशा से जानती थीं कि एक लड़की के रूप में मैं सम्मान अर्जित करना चाहती हूं और यही मेरा खजाना है इस उपहार के लिए धन्यवाद भारत। अर्थात् पद्मश्री पुरस्कार देने के लिए भारत सरकार और देशवासियों को धन्यवाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post