मोनी रॉय का भारतीय परंपरागत परिधान साड़ी में बोल्ड और सेक्सी लुक, मोनी रॉय के कुछ हॉट और सेक्सी अवतार Moni Roy hot and Sexy Avtar

मोनी रॉय भारत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। जिनकी खुबसूरती और अभिनय का कोई जवाब नहीं है। उन्होंने हमेशा ही अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। मोनी रॉय ने पहली फिल्म बोल्ड में अपना लोहा मनवाया था।

मोनी रॉय दूसरी अभिनेत्रियों की तरह बिल्कुल भी नहीं हैं। इसी कारण उन्होंने बहुत ही कम समय में ढेर सारी उपलब्धियां हासिल कर ली हैं। उनके इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 20 मिलियन से ज्यादा हो गई है।

इन दिनों मोनी रॉय बहुत ज्यादा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहती हैं। इसलिए वह इंस्टाग्राम पर ज्यादा चर्चा में रहनी वाली अभिनेत्री हैं। उन्होंने इन दिनों अपनी कुछ बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें वो भारतीय परंपरागत परिधान साड़ी में नजर आ रही हैं। साड़ी में मोनी रॉय एक भारतीय हॉट और रोमांटिक महिलाओं से कम नहीं लग रही हैं। 

उन्होंने बेहद खूबसूरत साड़ी में अपनी तस्वीरों को खिचाया है। जिनमें वह एक पेड़ के नीचे खड़ी हैं और हॉट अंदाज में अलग अलग पोज दे रही हैं। उन्होंने क्रीम कलर की कढ़ाईदार बेहद खूबसूरत साड़ी पहन रखी है।

उन्होंने अपनी पोस्ट में शानदार कैप्शन भी जोड़ रखा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि साड़ी में लिपटे हमेशा खूबसूरत महसूस करें।

इससे पहले उन्होंने दिवाली पर नीता लुल्लू का सुन्दर लहंगा चोली पहन रखा था। जिसके साथ उनके हाथ में खूबसूरत बैग फिट बैठ रहा है। सुन्दर  कलर के लहंगा चोली में मोनी रॉय हॉट और सेक्सी लग रही हैं। 

लेकिन उन्होंने इस दिवाली पर दूसरा व्हाइट कलर का लहंगा चोली भी पहना हुआ था। जिसमें वह स्वर्ग की अप्सरा लग प्रतीत हो रही हैं। जिसको पहन कर वह खुबसूरत अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

जिसको  idaho_o इंस्टाग्राम के पेज पर जाकर देखा जा सकता है। जहां Idaho ने इसके बारे में जानकारी दे रखी है। उन्होंने इस लहंगा चोली की पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि हमारे विशेष उत्सव संग्रह से आकर्षक सुनहरे विवरण के साथ इस शानदार, उत्तम दर्जे का सफेद लहंगा पहनकर बहुत खूबसूरत लगेंगी।  आगामी शादी समारोहों, दिवाली की रस्मों आदि के लिए इस पोशाक में अपने लुक को पूरी तरह से निखारें और अंतहीन तारीफों के लिए तैयार रहें!

 मोनी रॉय की हॉटनेस

Post a Comment

Previous Post Next Post