नोएडा में एक छात्रा ने सेक्स करने से मना किया, तो लड़के ने हस्तमैथुन का वीडियो बना कर छात्रा को वॉट्सएप कर दिया

उत्तर प्रदेश के उद्योगिक हब कहे जाने वाले नोएडा से एक अजीब सी घटना घटित हुई। इस घटना को एक 26 वर्षीय लड़के ने अंजाम दिया, जोकि MBA का स्टूडेंट्स है। जिसको नोएडा पुलिस ने 28 मार्च 2022 को गिरफ्तार कर लिया। इस 26 वर्षीय लड़के पर आरोप है कि इसने एक 20 वर्ष की लड़की को अपना हस्तमैथुन (Masturbation) करते हुए एक वीडियो भेज दिया। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना नोएडा में 21 मार्च को घटित हुई थी। इसमें लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे को करीब 2 सालों से पहचानतें हैं। लड़की को लड़के का व्यवहार ठीक प्रतीत नहीं हुआ तो उसने लड़के से बोलना बंद कर दिया। लेकिन लड़के ने तब भी लड़की का पीछा किया और उसे जिम चलने तथा एक अन्य मौका देने को कहा।

पुलिस की कार्रवाई

इस मामले पर पुलिस ने मीडिया को बताया कि आरोपी के खिलाफ़ 27 मार्च को एक शिकायत मिली है। पुलिस ने कहा कि जब लड़का और लड़की दोनों एक बार पुनः बातचीत करने लगें। तो लड़के ने लड़की से सेक्स करने की इच्छा जताई। किंतू लड़की ने इससे साफ़ इंकार कर दिया। लेकिन लड़के ने 21 मार्च को अपना 'हस्तमैथुन' करते हुए वीडियो भेज दिया। उस वीडियो में पहले तो कुछ नहीं दिखा। किंतू जब वीडियो पर क्लिक कर चलाया तो वह लड़के के हस्तमैथुन का वीडियो निकला।


पुलिस ने लड़की की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए लड़के को नोएडा के सेक्टर61 में गढ़ी चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से उसे न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post