Tina Dabi के दुसरे पति, जो टीना से उम्र में 13 बर्ष बड़े हैं। 2020 में पूर्व पति अतहर से तलाक हो गया।

टीना डाबी राजस्थान कैडर 2016 की पूर्व आईएएस टॉपर हैं। जिन्होंने 2016 में आईएएस मुख्य परीक्षा में टॉप किया था। टीना ने 2016 के दूसरे टॉपर 'अतहर आमिर' से 2018 में शादी कर ली थी। किंतू किसी कारण वश उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं टिक सकी और उनका 2020 में तलाक हो गया। 

किंतू 22 अप्रैल 2022 को वह अपनी दूसरी शादी करने जा रही हैं। उनकी दूसरी शादी 22 अप्रैल शुक्रवार को राजस्थान के जयपुर के होटल हॉलीडे में होगी।


अतहर और टीना का प्यार परवान चढ़ा

टीना और अतहर आमिर की मुलाकात मंसूरी, उत्तराखंड में हुई थी। तब वे दोनों वहां आईएएस की ट्रेनिंग पूरी कर रहे थे। यहीं टीना और अतहर आमिर एक दूसरे के नजदीक आए थे। जिसके बाद दोनों ने अपनी शादी का निर्णय लिया था। किंतू तलाक के बाद, अतहर जम्मू कश्मीर राज्य में वापस लौट गए।


लेकिन शादी के 2 सालों के अंदर टीना और अतहर के रिश्ते खराब हो गए। टीना ने अपने नाम के पीछे खान उपनाम भी हटा दिया था और अतहर ने टीना को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। जिससे पता चलता है कि टीना और अतहर के रिश्ते किस हद तक खराब हो गए थे।

टीना और उनका परिवार

टीना का मूल निवास राजस्थान का जयपुर है। लेकिन उनका जन्म मध्य प्रदेश के भोपाल शहर में हुआ था।  टीना के पिता जसवंत डाबी और माता हिमानी हैं। इन दोनों का पेशा एक इंजीनियर का है। भोपाल में टीना ने सातवीं कक्षा एक पढ़ाई की थी। उसके बाद वह अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली चली आईं।


टीना डाबी के दूसरे पति प्रदीप गांवड़े

टीना डाबी के पति भी एक आईएएस अधिकारी हैं, वह 2013 राजस्थान बैच के आईएएस अधिकारी हैं। इस बात का खुलासा खुद टीना डाबी ने किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आईएएस प्रदीप गांवड़े के बारे में बताया। टीना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि 'वो मुस्कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हों'।


प्रदीप गांवड़े का जीवन

प्रदीप गांवड़े, बर्तमान में राजस्थान के चुरू जिले के कलेक्टर हैं।  प्रदीप का जन्म 9 दिसम्बर 1980 को महाराष्ट्र में हुआ था। जबकि टीना डाबी का जन्म नौ नवंबर 1993 में हुआ था। सबसे बड़ी बात यह है कि वह टीना से 13 बर्ष उम्र में बड़े हैं। टीना मात्र 23 की उम्र में आईएएस अधिकारी बन गई थी। जबकि उनके होने वाले पति एक एमबीबीएस डॉक्टर रह चुके हैं। प्रदीप गांवड़े की भी यह दूसरी शादी है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post